चंबा पुलिस ने एक व्यक्ति को 02.26 ग्राम चिट्टा संग रंगे हाथों धरा

चंबा पुलिस ने एक व्यक्ति को 02.26 ग्राम चिट्टा संग रंगे हाथों धरा

Chamba News: चंबा पुलिस ने एक व्यक्ति को 02.26 ग्राम चिट्टा संग रंगे हाथों धरा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सदर पुलिस थाना चंबा में NDPs Act के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में लिया। पुलिस द्वारा धरा गया आरोपी युवक चंबा के जुखराड़ी का रहने वाला है। पुलिस को यह सफलता नाकाबंदी के दौरान मिली। मामले की पुष्टि जिला पुलिस प्रवक्ता एवं DSP चंबा अजय कपूर ने की। 
चंबा पुलिस जानकारी के अनुसार पुलिस के एसआईयू सैल ने बुधवार की रात को पठानकोट-चंबा राष्ट्रीय उच्च मार्ग 154-A के तत्वानी-पुलिस ने नाका लगाया हुआ था। पुलिस अपने काम को अंजाम दे रही थी तो एक युवक नया बस अड्डा चंबा की तरफ से पैदल आ रहा था। पुलिस पर जैसे ही उसकी नजर पड़ी तो वह घबरा गया और संदिग्ध हरकतों को अंजाम देने लगा। उसकी हरकतों को पुलिस ने भांपते हुए शक के आधार पर उसके पास पहुंच कर उससे पूछताछ की। 
चंबा पुलिस ने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपी युवक चंबा शहर के जुखराड़ी का रहने वाला है। आरोपी को वीरवार अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि चंबा जिला में नशे का कारोबार फैला हुआ है जिससे निपटने के लिए पुलिस दिन-रात जुटी हुई है। यही वजह है कि बीते 48 घंटों के दौरान जिला चंबा के दो पुलिस थानों में चिट्टा पकड़ने के 2 मामले दर्ज हुए हैं और इन मामलों में दो लोग गिरफ्तार हुई है।

Read more:- Chamba medical college

यह भी पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *